बी.पी.एस. में धूमधाम से मनाई गई क्रिसमस

राजेश कुमार/बोकारो :: स्थानीय सेक्टर – 3 स्थित बोकारो पब्लिक स्कूल के प्राइमरी सेक्सन के छात्र – छात्राओं द्वारा क्रिसमस पर्व धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का उद्धाटन मुख्य अतिथि श्रीमती कृष्णा यादव एवं विद्यालय के निदेशक कैप्टेन आर.सी. यादव ने संयुक्त रूप दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

कक्षा पाँच के मो. अर्षलान ने सेंटा क्लाॅज बन कर बच्चों के बीच उपहार तथा टाॅफियाँ बाँटी। कक्षा चार के विद्यार्थियों ने ‘क्रिसमस कैरल’ प्रस्तुत किया। कक्षा नर्सरी एवं एक के नन्हें – मुन्ने बच्चों ने ‘जिंगल बेल’ नामक गीत पर डांस किया। प्रेप के बच्चों ने ‘कैरोल डांस’ तथा कक्षा दो के विद्यार्थियों ने ‘विष यू मैरी क्रिसमस’ पर आकर्षक नृत्य प्रस्तुत किया। कक्षा तीन से पाँच तक के विद्यार्थियों ने प्रभू यीशू के जन्म की घटना को नृत्य नाटिका के रूप में प्रस्तुत किया। मुख्य अतिथि श्रीमती कृष्णा यादव ने प्रभू यीशू के आदर्शों को अपनाने की सीख दी एवं बच्चों के बीच चाॅकलेट बाँटी।

मंच का संचालन कक्षा पाँच की छात्रा सुहानी राय ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में प्राइमरी इंचार्ज अर्चना सिंह के साथ आकाश  कुमार, राहुल प्रताप, नूतन, अमरजीत कौर,  मीनू ओझा, कुमारी निर्मला, सरिता कुमारी, शबनम, दीपाली कुन्डू, सुश्री रूपा दासगुप्ता, कोमल, अंजना, नीलम आदि का सहयोग सराहनीय रहा।

Related News