स्वनिर्मित साफ्टवेयर से 7वीं, 8वीं व 9वीं की प्रवेश परिक्षा का सफल आयोजन

बोकारो :: चिन्मय विद्यालय ने शिक्षा के क्षेत्र में एक नयी उपलब्धि हासिल की। विद्यालय के कम्प्यूटर विभाग द्वारा विद्यालय के ही संसाधनों का सदूपयोग करते हूए विद्यालय की प्रवेश परिक्षा के लिए स्वनिर्मित साफ्टवेयर का निर्माण किया।

विद्यालय अध्यक्ष विश्वरुप मुखोपाध्याय, सचिव महेश त्रिपाठी की दुर दृष्टि, प्रभारी प्राचार्य ए के झा के मार्गदर्शन में, आई टी(प्रमुख) बृजमोहन लाल दास के नेतृत्व में उनकी टीम ने यह उपलब्धि हासिल की। राहुल कुमार, सुधाबाला, स्नेहा पाडें, राहुल राय, विकास परिधारिया, कुमारी निशा, ठाकुर केशव सिंह, सोनम, गीता, अमित कुमार चैबे, रणधीर नारायण, शुबेन्दु मिश्रा, पंचानंद शर्मा व अंशु उपाध्याय की टीम ने लगातार मेहनत से यह शानदार सफलता प्राप्त किया।

आज 7वीं, 8वीं व 9वीं कक्षा के लगभग 400 बच्चों ने चिन्मय कम्प्यूटर बेस परिक्षा टेस्ट में भाग लिया। परिक्षा में सफल विद्यार्थियों को उनकी योग्यता के आधार पर नई सत्र 2020-2021 के लिए चयनित किया जाएगा। प्रभारी प्राचार्य ए के झा ने कहा कि परिक्षा फल (चयनित विद्यार्थियों का प्रकाशन) 23 दिसम्बर को चिन्मय विद्यालय के वेवसाइट पर दिया जाएगा। चयनित छात्र 26 से 28 दिसम्बर के बीच एडमिशन ले सकेंगें।
विद्यालय अध्यक्ष विश्वरुप मुखोपाध्याय, सचिव महेश त्रिपाठी व प्रभारी प्राचार्य ए के झा ने आई टी हेड एवं उनकी टीम को सफलता के लिए ढे़रों शुभकामनाएं दी। प्रवेश परिक्षा के दौरान नरमेन्द्र कुमार, गोपाल चंद मुंशी, बी महाराज, कविता सिन्हा, संजीव कुमार, सुप्रिया चैधरी, चिन्मय ओझा, रजनीश चैधरी ने अहम भुमिका निभाई।

Related News