श्री अय्यप्पा पब्लिक स्कूल में बच्चों के द्वारा क्रिसमस पर विशेष कार्यक्रम

बोकारो ::  आज दिंनाक 20 दिसंबर 2019 शुक्रवार को श्री अय्यप्पा पब्लिक स्कूल में वर्ग नर्सरी से वर्ग तीन तक के बच्चों के द्वारा क्रिसमस पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्कूल के प्राचार्या डाॅ॰ लता मोहनन एंव निर्देशक डाॅ॰ एस. एस. महापात्रा ने इस कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए कहा कि 25 दिसंबर जीसस क्राइस्ट का जन्म दिन के रूप में सम्पूर्ण विश्व में धूमधाम से मनाया जाता है। इसका मुख्य संदेश मानव में भाईचारा, सदभावना एंव सहयोग कायम रहे है।

कार्यक्रम की शुरूआत वर्ग दो के बच्चे द्वारा गीत ‘‘शोका-शोका’, ‘आज की पार्टी मेरी तरफ से’, बी विश यू ए मेरी क्रिसमस’ और ‘‘जिंगल बेल, जिंगल बेल’’ गाना के साथ पूरे बच्चे डांस करके सभी का मन मोहा। वर्ग दो के बच्चों ने मिलकर इस कार्यक्रम को सुचारू रूप से संचालित किया। वर्ग 4 का मोहित ने सान्ताक्लोज का रूप धारण कर के सभी को चोकलेट और गिफ्ट सम्मानित करके मंत्रमुग्ध किया।

इस अवसर पर उप-प्राचार्या श्रीमति राजलक्ष्मी, श्रीमति पी चिट्टीलता, श्रीमति मोमा पाल, श्रीमति सोनाली बोस एंव सभी कर्मचारी उपस्थित थे। इसके सफल आयेाजन के लिए स्कूल के सभी कर्मचारी को धन्यवाद ज्ञापन किया। स्कूल के प्राचार्या डाॅ॰ लता मोहनन ने अंत में सभी को हैपी क्रिसमस एंव नया साल 2020 का शुभकामना दिया।

Related News